IPL 2020 में नजर आयेंगे ये 5 युवा खिलाड़ी , दूसरा है सबसे खतरनाक गेदबाज

ईशान पोरेल -पोरेल रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों में आए और उन पर आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने दाव लगाया है । ईशान दोनों तरफ से गेंद को स्विंग कराने की क्षमता रखते हैं।

 

कार्तिक त्यागी – त्यागी भी एक युवा तेज गेंदबाज हैं , और ये भी अंडर 19 विश्व कप में अपने प्रदर्शन से प्रभावित चुके हैं। कार्तिक पर राजस्थान रॉयल्स टीम ने दावा लगाया है। अगर यूएई में कार्तिक को मौका मिलता है तो वह प्रभावी प्रदर्शन जरूर करना चाहेंगे।

रवि बिश्नोई – रवि बिश्नोई भी भारत के युवा स्पिनर हैं और यह भी अंडर 19 विश्व कप के तहत छाए रहे । बिश्नोई को आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने साथ जोड़ा है। इस युवा खिलाड़ी के पास पूरा मौका है कि वह टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर नेशनल टीम के लिए दावा ठोक सकता है।

यशस्वी जायसवाल- इस लिस्ट में पहला नाम यशस्वी जयसवाल का है जो अंडर 19 विश्व कप के स्टार खिलाड़ी रहे हैं । उन्होंने टूर्नामेंट में 6 मुकाबले के तहत सबसे ज्यादा 400 रन बनाए। अंडर 19 विश्व कप के प्रदर्शन दम पर ही उन्हें आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने अपने साथ जोड़ा है।

आईपीएल के 13 वें सीजन में युवा खिलाड़ियों पर खासकर नजर होगी जो टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन करके टीम इँडिया के लिए दावा ठोक सकते हैं। हम 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो यूएई में धमाल मचाकर नेशनल टीम के लिए दावा ठोक सकते हैं।