IPL 2020 : मैच से पहले दिल्ली कैपिल्टस का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, हो सकते बाहर…

इन दोनों टीमों के हेड टू हेडआउट्स की बात करें तो अब तक आईपीएल में 24 बार ये दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दायर कर चुकी हैं। इन 24 मुकाबलों में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 14 तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 10 बार बाजी मारी है।

 

किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ तीसरी ऐसी टीम है जिसने अभी तक खिताब नहीं जीता है। इस बार इन दोनों टीमों की नजरें ही खिताब जीतने पर होंगी।

इशांत शर्मा पिछले काफी समय से अपनी चोटों से जूझ रहे हैं। इस साल जनवरी में उन्हें टखने की चोट की वजह से बाहर होना पड़ा था। इस अंक से रिकवर्र होकर उन्होंने न्यूयॉर्क के खिलाफ टेस्ट में सुधार की थी, लेकिन उसी श्रृंखला में उनकी यह अंक वापस उभर कर कर आई थी।

उल्लेखनीय है, आईपीएल 2019 में दिल्ली की टीम ने लंबे अरसे बाद प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की थी, टीम में पिछले साल नीलामी में कई धाकड़ खिलड़ी खरीदे हैं। ऐसे में उनकी नजरें इस साल खिताब जीतने पर होंगी। वहीं पंजाब की टीम की अगुवाई इस बार के एल राहुल के हाथों में हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार कल शाम प्रशिक्षण सेशन के दौरान इशांत अपनी कमर चोटिल कर बैठे जिस कारण से वह आज का मैच में उनके खेलने पर संदेह है।

आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंबज के बीच खेला जाना है, लेकिन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के तेज गेंदबाज नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं और माना जा रहा है कि वह आज के मैच में नहीं खेल पाएंगे।