IPL 2020: इस खिलाड़ी ने कप्तान रोहित शर्मा के लिए अपना विकेट किया कुर्बान , देख लोग हुए हैरान

11 वें ओवर में रोहित ने ओवरफुट की पांचवीं गेंद को बैकफुट पर मारा और यादव को रन लेने के लिए बुलाया। हालाँकि, यादव दौड़ने के मूड में नहीं दिखे, लेकिन रोहित दौड़ते रहे और लगभग अपने अंजाम तक पहुँच गए।

इस बीच, दिल्ली की राजधानियों प्रवीण दुबे ने रन आउट को प्रभावित करने के लिए गेंद को स्ट्राइकर के छोर पर फेंक दिया। रोहित का रन आउट होना तय था जब यादव ने अपने कप्तान को रन आउट होने से बचाने के लिए अपना विकेट कुर्बान कर दिया।

जवाब में, एमआई के सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटो डी कॉक एमआई ने अपनी टीम के लिए उड़ान शुरू की। लेकिन डी कॉक को 5 वें ओवर में सूर्यकुमार यादव ने रोहित के साथ मिलाने के लिए आउट किया। यादव और रोहित ने मिलकर मुंबई इंडियंस को खेल में आगे रखने के लिए हाथ मिलाया।

यह मुंबई इंडियंस का पांचवां आईपीएल खिताब था, जबकि श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल 13 साल में पहली बार कैश-रिच टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी।

अय्यर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और दिल्ली की राजधानियों ने निर्धारित 20 ओवरों के अपने आवंटित कोटे में 156 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने मंगलवार (10 नवंबर) को यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के मेगा फाइनल में दिल्ली की राजधानियों (डीसी) को हराया।