IPL 2020: हैदराबाद ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया, विराट कोहली ने कही ये बात

विराट कोहली ने बायो बबल में रहने को भी बड़ी चुनौती बताया. पिछले करीब तीन महीने से विराट कोहली बायो बबल का हिस्सा हैं. चूंकि विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया की अगुवाई करेंगे, इसलिए अगले तीन महीने भी उन्हें बायो बबल में ही गुजारने पड़ेंगे.

 

कोहली की टीम के साथी अब्राहम डिविलियर्स ने भी इसी तरह की बात कुछ दिनों पहले कही थी. डिविलियर्स ने कहा था कि बीते साल के आईपीएल की तुलना में इस साल का माहौल बिल्कुल बदला हुआ है.

कोहली ने कहा कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के रोमांच का अनुभव करना शुरू कर दिया और इसी में उन्हें मजा आने लगा.

विराट ने कहा कि खाली स्टेडियम में खेलना अजीब था, लेकिन बाद में ऐसे ही खेलने की आदत पड़ गई. कोहली ने कहा, “शुरुआत में बिना फैन्स के स्टेडियम में प्रवेश करना अजीब लगता था.

उस्ताह काफी होता था लेकिन आप जैसे ही स्टेडियम पहुंचते हैं, स्टैंड्स खाली देखकर आपको अजीब लगता है क्योंकि मैंने एक अरसे से खाली स्टेडियम में नहीं खेला है. धीरे-धीरे हालांकि इसकी आदत पड़ गई.”

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में भी विराट कोहली की टीम का सफर बिना खिताबी जीत के ही खत्म हो गया.

हालांकि बायो बबल के बीच करीब 80 दिन गुजराना और खाली स्टेडियम में खेलना टीम के लिए कम बड़ी चुनौती नहीं रहा. विराट कोहली ने माना है कि उन्हें खाली स्टेडियम में खेलना अजीब लगा.