IPL 2020 : हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराया, पांचवीं बार प्लेऑफ में बनाई जगह

हमारी टीम में कुछ इंजरी को लेकर भी समस्याएं रही, लेकिन वो हमारे साथ हैं और उनके लिए ही हम यह कर रहे हैं। अगर हम इस परफॉर्मेंस को आने वाले मैचों में जारी रख पाते हैं तो हम काफी खुश होंगे।’

 

वॉर्नर ने 2016 आईपीएल का जिक्र करते हुए कहा, ‘हम 2016 के प्रदर्शन को देखते हैं, हम उस समय भी इसी स्थिती में थे और हमको आईपीएल के खिताब को जीतने के लिए हर मैच में जीत हासिल करनी थी। राशिद खान ने कैच छोड़ने के बाद जो रिएक्शन दिया, वो दिखाता है कि कैच उनके लिए कितना महत्वपूर्ण था।’

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, ‘किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद अब काफी अच्छा लग रहा है। मुंबई की टीम ने इस मैच में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया था, लेकिन इस मैदान पर उनको 150 के अंदर रोकना काफी शानदार रहा। इसका सारा क्रेडिट गेंदबाजों को जाता है, शाहबाज नदीम इस मैच में लाजवाब थे।

हम इस मैच में बल्लेबाजी में भी जबर्दस्त प्रदर्शन करना चाहते थे और काफी अच्छा महसूस हो रहा है।’लगातार तीन मैचों में तीन जीत दर्ज करने के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘हमारे पास कभी ना हार मानने वाले एटिट्यूड है, जिसके साथ हम हर मैच में उतरते हैं।

आईपीएल 2020 लीग स्टेज के आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ में लगातार पांचवीं बार अपनी जगह बनाई।

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादवकी पारियों के दम पर 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए।

जवाब में हैरदाबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर और ऋद्धिमान साहा की बदौलत इस लक्ष्य को 17.1 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। जीत से कप्तान डेविड वॉर्नर काफी खुश नजर आए और उन्होंने टीम की जमकर तारीफ की।