IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को हराया, धोनी ने बनाए इतने रन

हमने जब उसको पहले मैच में मौका दिया तो वो आगे बढ़कर शॉट लगाने के चक्कर में आउट हो गया, लेकिन एक बॉल काफी नहीं होती है। उसने जिस तरह हाथ आए मौकों को भुनाया है वो मुझे काफी शानदार लगा।’धोनी ने केकेआर के खिलाफ आखिरी गेंद पर सिक्स लगाकर जीत दिलाने वाले रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा, ‘वो इस साल कमाल खेला है।

वो इस साल हमारी टीम की तरफ से एकमात्र बल्लेबाज है, जिसने आखिरी के ओवरों में रन बनाए हैं। वो किसी और का भी साथ चाहिए था, जो कि हमारे लिए काफी अच्छा है।’

केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद धोनी ने कहा, ‘ऋतुराज ने दिखाया है कि उसके पास कितना बढ़िया टैलेंट है। वो यहां पर आाने के बाद कोविड पॉजिटिव हो गया था। हमको उसकी बल्लेबाजी देखने का ज्यादा मौका नहीं मिला।

वो इस समय मौजूद दमदार युवा खिलाड़ियों में से एक है। वो ऐसा प्लेयर है, जो ज्यादा बोलना पसंद नहीं करता। जब आप मैदान के अंदर जाते हैं, तो वो आप ही होते हैं जो प्रेशर को हैंडल करते हैं।

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम ने 49वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की।

सीएसके की यह पिछले दो मैचों में लगातार दूसरी जीत है। टीम की इन दोनों ही जीत में युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड का बड़ा हाथ रहा है, केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में गायकवाड ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 72 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम रोल अदा किया। कप्तान धोनी इस बल्लेबाज से काफी इंप्रेस नजर आए और उन्होंने युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की।