IPL 2020 : मुंबई को इस खिलाड़ी ने दिलाई जीत, 1 ही ओवर में समेटे थे दो तगड़े बैट्समैन

इस मैच में रोहित ने कप्तानी पारी खेली और आगे बढ़कर टीम को लीड किया। रोहित ने मात्र 54 गेंदों में ताबड़तोड़ 80 रन बनाए। इस दौरान रोहित ने तीन चौके और छह छक्के जड़े थे।

पावर प्ले के दौरान बुमराह से सिर्फ एक ओवर डाले थे। इसके बाद दूसरे स्पेल में बुमराह ने अपने 4 गेंदों के अंदर ही रसेल और मोर्गन को चलता कर दिया। पहले 3 ओवर में उन्होंने सिर्फ 5 रन देकर 2 विकेट ले लिए थे। हालांकि बुमराह ने 18वें ओवर में 27 रन दे दिए थे लेकिन इस रन का टीम की जीत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला था।

बुमराह ने केकेआर के धांकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन को एक ही ओवर में चलता करके टीम की जीत को आसान कर दिया। अगर इनमें से एक भी बल्लेबाज पीच पर टिक जाता तो मुंबई के लिए ये मैच जितना मुश्किल हो सकता था।

जिसके बाद कोलकाता ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 146 रन ही बना पाए। ऐसे में टीम को 49 रन से हार मिली। इस मैच में मुंबई केकेआर पर हर फिल्ड में में भारी रही। मुंबई के सभी खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

मुंबई के टॉप गेंदबाजों का मैच में जीत दिलाने का खास योगदान रहा। स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने केकेआर के दो अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और यही मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल (IPL 2020) में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। लीग के 5वें मैच में रोहित शर्मा की मुंबई कार्तिक की केकेआर से भिड़ी थी। इस मैच में केकेआर को भारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पहली पारी में मुंबई ने 195 रन का स्कोर बनाया था।