8GB रैम के साथ लांच हुआ Infinix Zero 8, जानिए ये है कीमत

Infinix Zero 8 में ड्यूल पंच होल और बेज़ेल लेस डिस्प्ले के साथ 6.65 इंच का फुल एचडी+ पैनल दिया गया है। जो कि 90HZ रिफ्रेश रेट और 180HZ टच सैम्पलिंग रेट के साथ आता है।

 

यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर काम करता है जो कि यूजर्स को शानदार गेमिंग का एक्सपीरियंस देने में सक्षम है। इसके अलावा फोन में बेहतरीन ग्राफिक्स के लिए ARM Mali-G76 जीपीयू दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।

Infinix Zero 8 को इंडोनेशिया में सिंगल स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत Rp 3,799,000 यानि लगभग 19,000 रुपये है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Infinix Zero 8 को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स व खुलासे सामने आ रहे थे। वहीं कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाते हुए इसे लॉन्च कर दिया है।

इसकी खासियत इसमें दिया गया ड्यूल सेल्फी कैमरा है जो कि सेल्फी शौकीनों को बेहद पसंद आएगा। फिलहाल Infinix Zero 8 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।