INDvsNZ, 3rd टी-20: भारतीय टीम में यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 फरवरी को भारतीय टीम अपना अंतिम टी-20 मैच खेलेगी। पिछले 2 मैचों में भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमों ने एक एक मैच में विजय प्राप्त की थी. 6 फरवरी को खेले गए पहले टी-20 में मिली शर्मनाक हार के बाद भारत ने जिस प्रकार दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में वापसी की वह वाकई काबिले तारीफ है।

आखिरी टी-20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर टी-20 सीरीज अपने नाम करने के लिए भारत को अपनी बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना होगा। लेकिन न्यूजीलैंड टीम की भी निगाहें इस टी-20 सीरीज की जीत पर होगी ताकि भारत से वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लिया जा सकें।

अंतिम टी20 के लिए भारतीय टीम में 2 बड़े बदलाव देखे जा सकते है.

यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

10 फरवरी को खेले जाने वाले तीसरा T20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में युवा खिलाड़ी शुभमन गिल अपना टी20 डेब्यू मैच खेल सकते है। इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में डेब्यू का मौका मिला था जब इस खिलाड़ी ने दो मैचों में 9 और 7 रन की पारी खेली थी। अब एक बार फिर तीसरे मैच के लिए विजय शंकर की जगह शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है।

इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की वापसी हो सकती है। पहले मैच में जिस प्रकार न्यूजीलैंड टीम ने भारतीय गेंदबाजों की धुनाई की थी उसे देखते हुए कुलदीप यादव का टीम में खेलना बेहद आवश्यक है।

भारतीय संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव