इंडोनेशिया के मंत्री ने की पत्नी से कोरोना वायरस की तुलना कही ये बात , जमकर हो रही आलोचना

इंडोनेशिया के सिक्योरिटी मिनिस्टर महमूद महफूद एमडी ने अपने संबोधन में बोला था कि हमलोग हमेशा के लिए कोरोना वायरस का सामना करने जा रहे हैं. ऐसे में हमें समझौता करके अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा.

उन्होंने आगे बोला कि मेरे एक सहयोगी ने कोरोना को लेकर मजाक में बोला था कि कोरोना आपकी पत्नी की तरह है. आरंभ में आप उसे नियंत्रित करने की प्रयास करते हैं व फिर बाद में आपको अहसास होता है कि ऐसा नहीं होने कि सम्भावना है. आप उसके साथ जीना सीख लेते हैं.

फिलहाल शुक्रवार तक महमूद महफूद के कार्यालय की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं आई है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इंडोनेशिया में कोरोना वायरस खतरा लागातर बढ़ता जा रहा है. देश में अब तक संक्रमण के 24 हजार मुद्दे सामने आ चुके हैं व करीब 1,496 लोगों की मृत्यु हुई है.

इंडोनेशिया ( Indonesia ) के एक मंत्री ने कोरोना वायरस ( Coronavirus ) को लेकर बयान देते हुए इसकी तुलना पत्नी से कर दी. उन्होंने बोला कि कोरोना वायरस एक बगावती पत्नी की तरह है. मंत्री के बयान के बाद अब उनकी बहुत ज्यादा आलोचना हो रही है. हालांकि ये बोला जा रहा है कि उन्होंने ऐसा बयान कोरोना को लेकर लोगों के मन में पैदा हुए डर को समाप्त करने के लिए दिया है.

बता दें कि इंडोनेशिया सिक्योरिटी मिनिस्टर महमूद महफूद एमडी ( security minister Mohammad Mahfud ) ने ये विवादित बयान दिया है. उन्होंने इसी सप्ताह एक यूनिवर्सिटी के लोगों को औनलाइन संबोधित करते हुए ये बातें कही थीं. इसके बाद से अब महमूद के बयान को लेकर इंडोनेशिया के स्त्रियों के समूह व सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ज्यादा आलोचना कर रहे हैं.