टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए फिट घोषित हुए ‘HITMAN’

भारतीय क्रिकेट टीम को शुक्रवार को राहत मिली जब स्टार ओपनर रोहित शर्मा को फिट घोषित किया गया। हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में आराम दिया गया था। रोहित का शुक्रवार को बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिेकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट लिया गया, जिसमें वे सफल हुए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा ने आज सुबह ही फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. रोहित शर्मा हालांकि अभी भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चारों टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे.अब उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने का रास्ता साफ हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन के बेहद सख्त नियम हैं. रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा. ऐसी स्थिति में रोहित शर्मा आखिरी दो टेस्ट के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 9 जनवरी से खेला जाना है.

पिछले करीब दो महीने से रोहित शर्मा की चोट विवाद का विषय बनी हुई थी. रोहित शर्मा आईपीएल में खेलते हुए हेमस्ट्रींग इंजरी का शिकार हो गए थे. रोहित शर्मा हालांकि बाद में प्लेऑफ मुकाबलों में खेलते हुए नज़र आए थे.