‘पाकिस्तानी गायकों को बुलाने के लिए भारतीय विदेशों में करते हैं शादी’, राहत का बड़ा दावा

मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान इस समय काफी विवादों का सामना कर रहे हैं। बीते दिनों सिंगर का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वे एक शख्स को जूतों से पीटते हुए नजर आए। वीडियो देखकर मालूम चलता है कि राहत फतेह अली खान एक बोतल गुम हो जाने को लेकर गुस्सा हैं। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा और हर कोई सिंगर की आलोचना करने लगा। अब इस पूरे मामले पर राहत फतेह अली खान ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने भारतीयों को लेकर काफी विवादित बयान भी दिया है।

अनुभवी पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान भारतीयों द्वारा विदेशों में शादियों को होस्ट करने पर अपनी हालिया टिप्पणी को लेकर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक यूट्यूबर के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में, गायक ने कहा कि भारतीय अपनी शादियों की मेजबानी विदेश में करते हैं ताकि वे पाकिस्तानी कलाकारों को प्रदर्शन के लिए आमंत्रित कर सकें।

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय चाहते हैं कि उनके जैसे कलाकार, आतिफ असलम और अन्य पाकिस्तानी गायक उनकी शादियों में प्रस्तुति दें। हालांकि, हमें भारत की यात्रा करने की अनुमति नहीं है, इसलिए लोग हमें आमंत्रित करने के लिए विदेशी विवाह को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं। ,

सिंगर ने कहा, “क्योंकि हम भारत की यात्रा नहीं कर सकते थे, इसलिए भारतीयों ने विदेशों में अपनी शादियों की मेजबानी करना शुरू कर दिया क्योंकि भारत राहत फतेह अली खान, शफकत अमानत अली, आतिफ असलम को आने की अनुमति नहीं देता है कि हम वहां जाए और परफॉर्म करें।”

इस बीच गायक ने पिटाई वाली वीडियो पर माफी मांगी है और कहा है, ‘मैं माफी मांगना चाहता हूं। सबसे पहले मैं अपने अल्लाह ताला से, अपने रब से मैं माफी का तलबगार हूं। अल्लाह ताला मुझे माफ करें, जिसने सब इंसानों को एक जैसा बनाया। एक इंसान के तौर पर मुझे ऐसा बर्ताव किसी भी दूसरे इंसान के साथ नहीं करना चाहिए और एक आर्टिस्ट के तौर पर तो बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए’।