भारतीय वायुसेना का मिग-21 हुआ क्रैश, काफी खोजने के बाद भी पायलट का नही चला पता

बड़ी खबर: राजस्‍थान के सूरतगढ़ में MiG-21 क्रैश, उड़ान भरते ही बना आग का गोलासूत्रों के मुताबिक काफी देर सर्च ऑपरेशन चलाने के दौरान अभिनव का शव बरामद कर लिया गया है.

वायु सेना के अधिकारियों ने हादसे के कारणों की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि आखिर ये हादसा हुआ कैसे है.

जानकारी के मुताबिक पायलट अभिनव ने ट्रेनिंग के दौरान फाइटर जेट मिग-21 से उड़ान भरी थी. अभिनव मिग-21 से राजस्थान के सूरतगढ़ से हलवारा की ओर रवाना हुए थे.

अपनी उड़ान के दौरान जब अभिनव फाइटर जेट को लेकर वापस आ रहे थे तभी उनका विमान हादसे का शिकार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर वायुसेना की एक टीम भेजी गई. काफी खोजने के बाद भी अभिनव का पता नहीं चल सका.

मोगा (Moga ) के कस्‍बा बाघापुराना के गांव लंगियाना खुर्द के पास भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ke एक फाइटर जेट मिग-21 (MiG-21 Fighter Aircraft) दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेनिंग के दौरान पायलट अभिनव ने मिग-21 से राजस्थान के सूरतगढ़ से हलवारा ओर हलवारा से सूरतगढ़ के लिए उड़ान भरी थी. इसी दौरान रास्‍ते में बाघापुराना के पास उनका फाइटर जेट क्रैश हो गया. सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में पायलट अभिनव की मौत हो गई है.