भारत जल्द लांच होगी नई Suzuki Hayabusa, जाने क्या होगी कीमत

नई 2021 सुजुकी हायाबुसा में कुछ ऐसे फीचर्स भी हैं, जिन्हें स्टैंडर्ड तौर पर दिया गया है। इन फीचर्स में तीन पावर मोड, लॉन्च कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस, हिल-होल्ड कंट्रोल और तीन लैवल इंजन ब्रेकिंग ऑप्शन शामिल हैं।

इस बार हायाबुसा में डुअल क्रोम-प्लेटेड एग्जॉस्ट पाइप लगाई गई हैं जोकि इसकी लुक को और भी निखार देती हैं। इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक नई टीएफटी डिस्प्ले भी मिलती है।

डिजाइन की बात करें तो 2021 मॉडल सुजुकी हायाबुसा भी अपने पुराने मॉडल की तरह ही एयरोडायनामिक आइकॉनिक डिजाइन के साथ आती है। इस बार इस पर शार्प लाइन्स दी गई हैं.

जिससे यह अब ज्यादा एग्रेसिव लगती है। इस सुपरबाइक के चारों ओर इस बार एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है जिनमें हेडलैम्प्स और टेल लाइट्स भी शामिल हैं। इसके साथ ही इसमें इंटीग्रेटेड टर्न इंडीकेटर्स भी दिए गए है और सामने की ओर एयर इनटेक भी मिलते हैं।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया जल्द ही अपनी 2021 मॉडल हायाबुसा को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने ट्विटर पर एक टीज़र वीडियो शेयर की है जिसमें बताया गया है कि इस सुपर बाइक को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि 1 अप्रैल 2020 से बीएस6 उत्सर्जन मानक लागू होने के बाद कंपनी ने हायाबुसा के सभी पुराने मॉडलों को बंद कर दिया था और अब इसके नए अवतार को लाया जा रहा है।

नई सुजुकी हायाबुसा के डिजाइन और फीचर्स को अपडेट किया गया है और इसके डिजाइन को पहले से ज्यादा एयरोडायनामिक बनाया गया है जोकि बाइक को अधिक स्टेबिलिटी और रफ्तार प्रदान करता है।