भारत मे जल्द लॉंच होगी 2022 BMW G310 GS , जाने क्या होगी खासियत

नया 2022 मॉडल उसी 313cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ जारी है। इस मोटर को अधिकतम 33.5bhp की पावर और 28Nm का पीक टॉर्क देने के लिए रेट किया गया है। यह एक स्लिपर क्लच के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

 

बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसके फीचर्स की लिस्ट में डुअल-चैनल ABS, एडजस्टेबल लीवर और फुल-एलईडी लाइटिंग शामिल हैं। लॉन्च होने पर, उम्मीद करें कि बाइक को लगभग 3.10 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास रखा जाएगा।

मौजूदा मॉडल की कीमत 3 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह रॉयल एनफील्ड हिमालयन और केटीएम 250 एडवेंचर जैसी भारत में अन्य एडवेंचर बाइक्स को टक्कर देती रहेगी।

एक नई पेंट योजना के अलावा, बाकी मोटरसाइकिल कमोबेश वैसी ही बनी हुई है। यह पूर्ण आकार की टीएफटी स्क्रीन से रहित है जैसा कि इसके तकनीकी समकक्ष, टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर पाया गया है। साथ ही इसमें राइडिंग मोड्स का भी अभाव है।

BMW Motorrad India नई G310 GS को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। अपडेटेड मोटरसाइकिल को कुछ महीने पहले 2022 मॉडल के रूप में पेश किया गया था और जैसा कि नाम से पता चलता है।

बाइक में अब फ्यूल टैंक पर ग्रे जीएस लोगो के साथ पूरी तरह से ब्लैक-आउट पेंट होगा। नए पेंट विकल्प में फोर्क्स पर सुनहरे रंग के साथ कुछ कंट्रास्ट जोड़ने के लिए सिल्वर-फिनिश्ड रेडिएटर श्राउड्स भी होंगे।