भारत में इस दिन लांच होगी BS-VI BMW G 310 R और G 310 GS , जाने कीमत और फीचर

इंजन के नीचे आने पर, यह संभवतः 312cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा जो अपाचे को उसके BS-VI फॉर्म में भी पावर देता है। GS ‘इंजन ने BS-IV फॉर्म में 33.9 PS और 28 Nm बनाया और यह संभवतः एक ही रहेगा। हालांकि, इंजन शोधन, पुराने संस्करणों में कुछ कमी थी, एक पायदान अधिक हो सकती है।

दोनों बाइक्स में अब इंटीग्रेटेड डीआरएल के साथ नए, फुल-एलईडी हैडलैंप्स मिलते हैं। जीएस को लाल रंग की चेसिस भी मिलती है, लेकिन बाकी सभी चीजें काफी हद तक एक जैसी ही रहती हैं। हालाँकि, यह देखना निराशाजनक है कि GS को एडवेंचर 390 के विपरीत कलर टीएफटी डिस्प्ले नहीं मिलेगा। TVS Apache 310 RR, जो उसी इंजन का उपयोग करता है जो GS पहले से ही स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ इस फीचर को स्पोर्ट करता है।

जी 310 आर अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है, हालांकि, हमें नई जी 310 जीएस एडीवी देखने को मिलता है, और जब तक यह बहुत अधिक नहीं है, डिजाइन में छोटे बदलाव बाइक को अपनी वर्तमान प्रतिस्पर्धा के अनुरूप अधिक लाते हैं, रॉयल एनफील्ड हिमालयन और मुख्य रूप से केटीएम एडवेंचर 390।

बीएमडब्ल्यू जी 310 जुड़वाँ – जी 310 आर और जी 310 जीएस – को स्टाइल अपडेट के साथ-साथ बीएस-VI अनुपालन इंजन के साथ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जबकि जी 310 आर अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है, हमें नई जी 310 जीएस एडीवी देखने को मिलती है और हालांकि यह बहुत ज्यादा नहीं है, डिजाइन में छोटे बदलाव बाइक को उसकी वर्तमान प्रतिस्पर्धा के अनुरूप लाते हैं।