भारत में लांच हुआ Infinix Note 7 स्मार्टफोन, जानिए बैटरी बैकअप

Infinix Note 7 की खरीद पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत की छूट और बिना किसी लागत के ईएमआई ऑप्शन्स की पेशकश की जा रही है.

 

डुअल-सिम (नैनो) इनफिनिक्स नोट 7 एंड्रॉइड 10 बेस्ड XOS 6.0 पर चलता है. इसमें 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 480 एनएम पीक ब्राइटनेस के साथ 6.95 इंच का एचडी + (720×1,640 पिक्सल) का आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है. ये फोन 91.5% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 1,500: 1 कंट्रास्ट रेशियो को भी स्पोर्ट करता है.

फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 70 एसओसी ऑपरेटेड है. इसमें 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड (256GB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

Infinix Note 7 के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,499 रुपये है. ये स्मार्टफोन एथर ब्लैक, बोलीविया ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है. Infinix Note 7 भारत में सेल के लिए 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.

Infinix Note 7 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यह एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफन है जो एक दमदार बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसे शानदार स्पेसिफिकेशन का दावा करता है.

Infinix Note 7 एक सिंगल रैम + स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और तीन कलर ऑप्शन में आता है. इसमें चारों तरफ स्लिम बेजल्स हैं और सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में एक होल-पंच डिजाइन मौजूद है. Infinix Note 7 को भारतीय बाजार से पहले फिलीपींस और नाइजीरिया सहित कुछ क्षेत्रों में लॉन्च किया गया था.