Saturday , September 19 2020 12:29
Breaking News

भारत-चीन की भिड़ंत देख पाकिस्तान के उड़े होश, मांग रहा इस देश से मिसाइल

गलवान में चीन से भिड़ंत के बाद भारत लगातार अपनी सैन्य ताकत को मजबूत कर रहा है। भारत ने ना सिर्फ फ्रांस से 5 राफेल फाइटर जेट मंगा लिए, बल्कि रूस को 33 फाइटर जेट का ऑर्डर दे दिया है। इसमें 12 सुखोई 30 फाइटर जेट हैं, जबकि 21 मिग-29 विमान है।

 

पाकिस्तान ये भी दावा कर रहा है कि जे-10 पाने के बाद एयर अटैक के मामले में वो बहुत ही स्‍ट्रांग हो जाएगा। इमरान के जनरल का कहना है कि ये लड़ाकू विमान राफेल पर भारी पड़ेगा।

हिंदुस्तानी जाबांजों ने एलएसी पर चीन को चित किया है, तब से चीन सहमा हुआ है। लेकिन हिंदुस्तान के इस दम से सबसे ज्यादा परेशान पाकिस्तान है, वहां खलबली मची हुई है।

छिपकर वार करने वाली उनकी कायर फौज डरी हुई है। यही वजह है कि वो अपनी सैन्य ताकत बढ़ाने के लिए चीन से भीख मांग रही है। खौफजदा बावजा चीन से जे-10 फाइटर जेट खरीदने जा रहा है। इसके अलावा वो पीएल-10 और पीएल-15 मिसाइल भी खरीदेगा।

भारत की बढ़ती ताकत और आक्रामक रुख से सिर्फ चीन ही चकित नहीं है, बल्कि पाकिस्तान भी परेशान है। हिंदुस्तान से इमरान की कायर फौज इतना घबराई हुई है कि चीन से मिसाइलों और लड़ाकू विमानों की भीख मांग रही है। एलएसी पर भारत का अटैक देखने के बाद पाकिस्तान के होश फाख्ता हैं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!