भारत और पाकिस्‍तान के बीच बढ़ा तनाव, इमरान खान बोले-मेरे देश के…

इमरान खान ने ट्वीट किया और यह बात कही। इमरान ने लिखा, ‘मैं दुनिया को उन कोशिशों के बारे में आगाह करता आ रहा हूं जिसमें भारत लगातार पाकिस्‍तान को निशाना बना रहा है।

 

भारत की तरफ से एलओसी की तरफ से घुसपैठ के जो नए आरोप लगाए गए हैं, वह उसके खतरनाक एजेंडा को आगे बढ़ा रहे हैं।’ खान ने यह भी कहा कि कश्‍मीर में जो हिंसा हो रही है वह स्‍थानीय है।

खान ने एक बार फिर से भारत की सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर आरोप लगाया कि पार्टी दक्षिण एशिया में शांति को भंग कर सकती है।

उन्‍होंने लिखा, ‘भारत दक्षिण एशिया की शांति और स्थिरता को भंग करे उससे पहले अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय को कोई कदम उठाने होंगे।’ सिर्फ इमरान ही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई और पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग के मुखिया शहबाज शरीफ भी भारत के खिलाफ एक प्रस्‍ताव लेकर आए हैं।

शहबाज ने कहा, ‘भारत की तरफ से टेरर लॉन्‍च पैड्स जैसे आरोपों का मकसद पाकिस्‍तान के खिलाफ प्रपोगेंडे को आगे बढ़ाना है।’ भारत और पाकिस्‍तान के बीच पिछले कुछ दिनों में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तनाव फिर से बढ़ गया है।

भारत ने पाकिस्‍तान पर आरोप लगाया है कि वह कश्‍मीर में अशांति को भड़का रहा है। इसके बाद पाक पीएम इमरान खान ने कहा है कि भारत वर्तमान परिस्थितियों को फायदा उठाते हुए उनके देश के खिलाफ झूठा अभियान लॉन्‍च कर सकता है। खान के इस दावे के बाद दोनों तरफ से ट्विटर पर यूजर्स के बीच काफी बहस भी हुई।