भाजपा की महिला नेता के​ खिलाफ वॉट्सऐप पर अभद्र टिप्पणी

राजस्थान के भरतपुर के डीग इलाके में भाजपा की महिला नेता के​ खिलाफ वॉट्सऐप पर अभद्र टिप्पणी किए जाने का मामला सामने आया है। इसके बाद महिला नेता ने युवक की पिटाई कर डाली। वो भी पुलिस थाने के सामने। पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। मामले में किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

बता दें कि महिला भाजपा नेता मोनिका जैन सोमवार सुबह अपने पति के साथ डीग पुलिस थाने पहुंचीं। यहां उन्होंने हनी गर्ग पर अभद्र टिप्पणी किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी हनी गर्ग को पुलिस थाने बुलाया। जब काफी देर तक हनी थाने नहीं पहुंचा तो मोनिका थाने के बाहर खड़ी हो गईं। इसी दौरान हनी से सामना होने पर दोनों में कहासुनी और हाथा-पाई हो गई।

मोनिका का आरोप है कि हनी ने उस पर सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट किया था। वॉट्सऐप ग्रुप में करीब 185 लोग जुड़े हुए हैं। जिसका मैंने खंडन किया। जब मैं इसकी दुकान पर पहुंची तो वो बाहर नहीं आया। वहां भी बदतमीजी की गई। इसलिए मजबूरन उस पर मुझे हाथ उठाना पड़ा। वहीं इस मामले में हनी गर्ग का कहना है कि मैसेज में मोनिका जैन के बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। मुझे जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। मुझे जबरन पीटा गया है। मैंने कोई गलत टिप्पणी नहीं की थी।