Breaking News

IND vs SA: भारत के लिए इस ऑफ स्पिनर ने पहली पारी में सर्वाधिक सात विकेट किये अपने नाम

Loading...

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापट्टनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में आज टेस्ट सीरीज के पहले मैच के चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है।भारत के पहली पारी में बनाए 502 के जबाव में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 431 रनों पर सिमट गई। सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ने शानदार शतक जड़े। कप्तान फाफडू प्लेसिस ने भी अर्धशतक जड़ा। भारत के लिए ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने पहली पारी में सर्वाधिक सात विकेट अपने नाम किए।

INDIA vs SOUTH AFRICA FIRST TEST DAY-4 LIVE MATCH UPDATES-

Loading...

11.07 AM: केशव महाराज ने भारत को शुरुआती झटका देते हुए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को पवेलियन भेजा। पहली पारी में शानदार दोहरा शलक लगाने वाले मयंक दूसरी पारी में मात्र 7 रन बनाकर आउट हो गए।

11.00 AM: भारत ने दूसरी पारी में भी धीमी शुरुआत की है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने सात ओवरों के बाद बिना किसी नुकसान के 16 रन बना लिए हैं।

10.35 AM: भारत की दूसरी पारी शुरू हो गई है। क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए रोहित शर्मा अैार मयंक अग्रवाल की जोड़ी आई है। भारत काे पहली पारी में 71 रन की बढ़त हासिल है।

10.23 AM: भारत के गेंदबाजों के सामने दक्षिण अफ्रीकाटीम431 रनों पर ऑलआउट हो गई है। भारत के आर अश्विन ने पहली पारी में सात विकेट झटके।

10.00 AM: दक्षिण अफ्रीका टीम के 400 रन पूरे हो गए हैं। मुथुस्वामी और रबाडा के रूप में उनकी आखिरी जोड़ी क्रीज पर है। टीम अभी भारत से 97 रन दूर है।

09.56 AM: आर अश्विन के लिए यह मैच यादगार बनता जा रहा है। उन्होंने इस पारी में अपना छठा विकेट झटकते हुए केशव महाराज को पवेलियन भेजा। उन्होंने 9 रन बनाए।

09.40 AM: दक्षिण अफ्रीका टीम के पुछल्ले बल्लेबाज भी इस टूटी विकेट पर जमने का प्रयास कर रहे हैं। टीम के चार सौ रन होने के करीब हैं। मुथुस्वामी 15 और केशव महाराज 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

09.35 AM: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्म्द शमी ने मैच की शुरुआत मेडन ओवर डालकर की है।

09.30 AM: भारत-दक्षिण अफ्रीकाके बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू हो गया है। भारत की नजरें बची हुई दो विकेट लेकर अफ्रीकी टीम काे जल्द समेटने पर होगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!