IND vs PAK T20: मैच से पहले धोनी-बुमराह के बीच लंबी बात, फैन्स की नजरे टिकी

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में महामुकाबला शुरू होने में कुछ घंटे बाकी हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने विराट कोहली को लेकर बयान दिया है।

उनका कहना है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले दबाव में होंगे, यहां तक कि कप्तान ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह किसी अन्य मैच से अलग नहीं होगा। रविवार को कोहली टीम इंडिया बाबर आजम की कप्ताना वाली पाकिस्तान टीम से भिड़ेगी।

शनिवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरा्न विराट कोहली ने कहा था कि टीम की तैयारी और मानसिकता अलग नहीं है और हमारा दृष्टिकोण अन्य मैच की तरह रहता है। विराट ने आगे कहा, मेरे लिए यह क्रिकेट के किसी भी अन्य मैच से अलग नहीं है जो हम खेलते हैं, हां स्टेडियम में माहौल अलग है लेकिन हमारी मानसिकता अलग नहीं है, हमारी तैयारियां अलग नहीं हैं और खेल के प्रति हमारा दृष्टिकोण निश्चित रूप से अलग नहीं है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा, टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम के अजेय रिकॉर्ड का कोई महत्व नहीं है, उन्होंने जोर देकर कहा कि इस तरह की चीजें केवल खेल के दबाव को बढ़ाती हैं।

विराट के मुताबिक, हमने टीम के भीतर इस पर कभी चर्चा नहीं की कि हमारा रिकॉर्ड क्या है, या हमने पहले क्या हासिल किया है, महत्वपूर्ण यह है कि आप विपक्षी की परवाह किए बिना उस दिन कैसे तैयारी करते हैं और कैसा प्रदर्शन करते हैं।