IND vs NZ : श्रेयस अय्यर की जोड़ी क्रीज पर , बनाए इतने रन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन का पहले सेशन शुरू हो गया है। भारत को दूसरा झटका लग गया है।

रहाणे को एजाज पटेल ने पवेलियन भेजा। भारत ने न्यूजीलैंड को उसकी पहली पारी में 296 रन पर समेट दिया था। भारतीय टीम ने तीसरे दिन तक एक विकेट पर 14 रन बनाकर 63 रन की बढ़त ले ली थी। भारत को दूसरी पारी में अबतक 90 रन की लीड हो चुकी है। इस समय मयंक अग्रवाल और श्रेयस अय्यर की जोड़ी क्रीज पर है

रहणे के आउट होने के बाद अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए आए हैं। उन्होंने पहली पारी में 105 रन की शतकीय पारी खेली थी और अब टीम को दूसरी पारी में भी उनसे काफी उम्मीदें होंगी। 15 ओवर के बाद भारत का स्कोर तीन विकेट पर 41 रन है। भारत को दूसरी पारी में अबतक 90 रन की लीड मिल चुकी है। इस समय मयंक अग्रवाल और श्रेयस अय्यर की जोड़ी क्रीज पर है।

भारत ने चेतेश्वर पुजारा के बाद अब कप्तान अजिंक्य रहाणे का विकेट भी गंवा दिया है। रहाणे को एजाज पटेल ने पवेलियन भेजा। रहाणे ने 15 गेंद पर केवल चार रन बनाए।

पुजारा के आउट होने के बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी के लिए आए हैं। 12 ओवर के बाद भारत का स्कोर दो विकेट पर 32 रन है। मयंक आठ रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत को अबतक 81 रन की लीड हो चुकी है।

दूसरी पारी में भारत का दूसरा विकेट गिरा गया है। काइल जेमिसन ने चेतेश्वर पुजारा को आउट करके कीवी टीम को दूसरी सफलता दिलाई। पुजारा ने 33 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 22 रन का योगदान दिया।