IND vs AUS : मर्फी ने रविंद्र जडेजा को किया क्लीन बोल्ड, बड़ा शॉट लगाने का किया था प्रयास

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में जारी पहले टेस्ट के तीसरे दिन का पहला झटका मर्फी ने रविंद्र जडेजा को क्लीन बोल्ड करके दिया। मर्फी की यह 7वीं सफलता है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 321 रन बना लिए हैं और टीम इंडिया के पास अब 144 रनों की लीड है।

रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल अर्धशतक बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। भारत की नजरें तीसरे दिन कम से कम अपनी बढ़त को 200 के पार पहुंचाने पर होगी। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था।

जडेजा की घातक गेंदबाजी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने घुटने टेक दिए थे, पूरी कंगारू टीम महज 177 रनों पर सिमट गई थी। अगर भारत इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया पर 200 से अधिक रन की बढ़त हासिल कर लेता है तो उम्मीद की जा सकती है कि भारत को चौथी पारी में बल्लेबाजी करने की जरूरत ना पड़े।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में जारी पहले टेस्ट के तीसरे दिन का पहला झटका मर्फी ने रविंद्र जडेजा को क्लीन बोल्ड करके दिया। भारत ने 328 के स्कोर पर खोया 8वां विकेट।- 133वां ओवर लेकर आए मर्फी की चौथी गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में शमी लौटे पवेलियन, शमी ने 37 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।