यूपी में नई सड़क का उद्घाटन करने आईं बीजेपी विधायक से टूट गई सड़क , जानिए कैसे…

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक नवनिर्मित सड़क का एक हिस्सा उस समय टूट गया जब एक भाजपा विधायक ने उसके शुभारंभ के दौरान सड़क पर नारियल पटका।

नारियल तो नहीं टूटा लेकिन नई सड़क जरूर टूट गई। ऐसा मंजर देख भाजपा विधायक सुची चौधरी भड़क गईं और संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गईं।

बीजेपी विधायक सुचि चौधरी ने बताया है कि उनके द्वारा 7.5-किलोमीटर लंबी निर्माणाधीन सड़क के 700-मीटर लंबे तैयार हिस्से के उद्घाटन के दौरान गुरुवार को नारियल फोड़ने पर सड़क टूट गई। बकौल चौधरी, सड़क की गुणवत्ता खराब थी। उद्धघाटन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, सड़क के निर्माण पर कुल 1,16,00,000 रुपये खर्च किए गए थे। बिजनौर विधायक गुरुवार शाम खेड़ा गांव के पास सात किलोमीटर लंबी सड़क का उद्घाटन करने गई थीं।

उद्घाटन समारोह के दौरान, उन्होंने सड़क पर एक नारियल तोड़ा लेकिन वह नहीं टूटा और सड़क से बजरी निकल गई। मौके पर मौजूद विधायक के पति मौसम चौधरी ने जब नवनिर्मित सड़क पर फावड़ा चलाया तो सतह बिखरने लगी और देखते ही सड़क में गड्ढा बन गया।

इस नाजारे को देखने के बाद विधायिका ने खूब नाराजगी जताई और अपने समर्थकों के साथ मिलकर सिंचाई विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गईं। करीब 2 घंटे धरने पर बैठने के बाद पीडब्लूडी के अफसरों ने सड़क की सेम्पलिंग की।

तब जाकर विधायक ने धरना समाप्त किया है। सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता विकास अग्रवाल ने कहा कि विश्लेषण के लिए एक नमूना लिया गया है। डीएम ने तीन अफसरों की टीम गठित की है जो मामले की जांच कर रही है।