Breaking News

‘करवा चौथ’ पर महिला के साथ हुआ ये, कहा 6-7 लोगों किया ये…

Loading...
करवा चौथ पर आतंकवादियों ने एक महिला से उसका पति छीन लिया, उसका सुहाग उजाड़ दिया. जैसे ही महिला को घटना का पता लगा, वह बेहोश हो गई.
जम्मू और कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने पंजाब के अबोहर निवासी फल व्यापारी चरणजीत सिंह की मर्डर कर दी.

यह दुखद खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. करवा चौथ के त्योहार पर आई इस मनहूस समाचार को सुनकर महिला बदहवास हो गई. मृतक के बेटे का भी रो-रोकर बुरा हाल है. शहर भर में शोक की लहर दौड़ गई  बड़ी संख्या में मृतक के परिजन जम्मू और कश्मीर पहुंच गए.

सराभा नगर निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उसका 40 वर्षीय भाई चरणजीत पुत्र हंसराज पिछले बहुत ज्यादा समय से सेब व्यापारियों के पास काम कर रहा था. इसी के चलते करीब 10 दिन पहले फ्रूट व्यापारी सुरेंद्र चराया के भतीजे संजीव उर्फ संजू पुत्र जसपाल चराया के साथ जम्मू और कश्मीर सेब लेने गया था.

Loading...
राकेश ने बताया कि बुधवार देर शाम उन्हें सूचना मिली कि जब संजीव और चरणजीत वहां के व्यापारी के पास सेब लोड करवा रहे थे तो पास ही बैठे दो युवकों ने व्यापारी से हाथापाई प्रारम्भ कर दी.
बाद में चरणजीत और संजय को धकेलते हुए बहुत ज्यादा दूर ले गए जहां पर पहले से ही उपस्थित 6-7 लोगों ने इन दोनों पर फायरिंग कर दी. जिससे चरणजीत की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि संजय के हाथ, पांव  छाती में गोलियां लगी. फायरिंग के बाद आतंकवादी फरार हो गए.
मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. देर रात संजय का ऑपरेशन करके उन्हें गहन चिकित्सा कक्षा में रखा गया. मृतक  घायल के परिजन देर रात ही अबोहर से चंडीगढ़ पहुंचे  प्रातः काल हवाई मार्ग से श्रीनगर होते हुए सरकारी अस्पताल पहुंचे. इधर प्रशासनिक अधिकारियों ने इस वारदात की कड़ी निंदा की. नायब तहसीलदार बलजिंदर सिंह ने बताया कि वे दोनों परिवारों की पूरी रिपोर्ट बनाकर सरकार को भेजेंगे, ताकि उन्हें अधिक से अधिक वित्तीय मदद दिलाई जा सके.
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!