पश्चिम बंगाल में हो सकता है ये बड़ा उलटफेर , पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकते मिथुन चक्रवर्ती

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती ने कुछ दिन ही पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके बाद यह कयासबाजी तेज हो गई थी कि मिथुन बीजेपी जा सकते है।

हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत से उनका आध्यात्मिक संबंध है। जिसको राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिये।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के भी बीजेपी में जाने की अटकलें तेज रही। लेकिन खुद सौरव गांगुली ने राजनीति से परहेज रहने का संकेत दिया है।

बता दें कि इस अटकलें को तब बल मिला जब पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने स्वीकार किया कि सुपस्टार मिथुन चक्रवर्ती जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है।

उन्होंने कहा कि वे मिथुन का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बंगाल बीजेपी के लिये गर्व की बात होगी जब मिथुन दा बीजेपी में शामिल होंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर दिन-ब-दिन नई सनसनी देखने को मिलती है। दिल्ली से लेकर बंगाल की गली तक बस सबके जुबान पर विधानसभा चुनाव की ही चर्चा है।

लेकिन इस बीच प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। माना जा रहा है कि आगामी 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी एक महारैली को संबोधित करेंगे। जहां मिथुन चक्रवर्ती के भी उपस्थित होने की संभावना है।