पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर, 4 हजार वोटो से आगे चल रहा ये नेता

बता दें कि टॉलीगंज में बाबुल सुप्रियों को सीधी टक्कर टीएमसी के उम्मीदवार अरुप विश्वास से मिल रही है। चुनाव आयोग के रुझानो में अरुप 8673 वोटों से लीड कर रहे है।

बता दें के बंगाल के चुनाव में ऐसा पहली बार हो रहा है जब बीजेपी इतने बड़े आंकड़ों के साथ टीएमसी को टक्कर दे रही है लेकिन चर्चित विधानसभा सीट टॉलीग्राम में बीजेपी के प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो रुझानों में कमाल करते नहीं दिख रहे है। अब तक बाबुल के खाते में 4161 सीटें आई हैं। हालांकि यह सिर्फ रुझान हैं, सीट पर नतीजों की तस्वीर दोपहर बाद साफ होगी।

पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों का आज ऐलान किया जाएगा। बंगाल में कुछ आठ चरणों में हुए मतदान के बाद रविवार को वोटों की गिनती की जा रही है।

सुबह 8 बजे शुरू हुई काउंटिंग के अब शुरुआती रुझान आने लगे हैं, बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। पश्चिम बंगाल की हॉट सीटों में से एक टॉलीगंज विधानसभा सीट पर भी दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है।

रुझानों में इस सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बड़ा झटका लगा है। वह 4 हजार से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं।