सोशल मीडिया पर अनुष्का की कमर को देखते ही लोगो के उड़े होश, किये ऐसे कमेंट्स

इस अभिनेत्री का नाम अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए शेयर की हैं, लेकिन इन तस्वीरों के कारण कुछ लोगों ने इस अभिनेत्री का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है।

इस तस्वीर को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इस अभिनेत्री ने अपनी कमर में एक बेल्ट पहन रखी है और कमाल की बात यह है कि यह बेल्ट बहुत लंबी है और नीचे जमीन को छू रही है। लोगों ने इस अनुष्का (Anushka Sharma) का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक फेंस ने कहा कि आप बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और आपके पास पैसे की कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी आप इसे पहन रहे हैं, यह एक बड़ा आश्चर्य है।

कई लोग कमर पर पैंट को कसने के लिए बेल्ट का इस्तेमाल करते हैं। हालाँकि यह फैशन लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन आजकल यह अधिक प्रचलित है। आश्चर्यजनक बात यह है कि पहले केवल पुरुष ही इसका उपयोग करते थे, लेकिन अब महिलाओं ने इसका बहुत उपयोग करना शुरू कर दिया है।

हालांकि, एक समय था जब केवल पुरुष ही इसका इस्तेमाल करते थे और वह भी पैंट पहनते समय, लेकिन अब फैशन इतना बढ़ गया है कि महिलाएं भी इसे बड़ी मात्रा में पसंद किया जाने लगा। कई अभिनेत्रियों ने इसे अपनी पहचान बनाई है। अनुष्का ने भी इन फोटोज में भी बेल्ट पहनी है लेकिन अपनी बेल्ट की वजह से बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस कई लोगों के निशाने पर आ गई।

एक फेंस ने तो विराट तक को कह डाला कि कृपया अपनी पत्नी के लिए एक अच्छा बेल्ट खरीदें। हालाँकि, बाकी बहुत से लोग इस अभिनेत्री की इस तस्वीर से बहुत खुश थे और इस अभिनेत्री के फैशन की प्रशंसा करने लगे।