उत्तराखंड में सीएम योगी भरेंगे चुनावी हुंकार, जाने कब होगी रैली

बागेश्वर विधानसभा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा कराने के बाद अब कपकोट में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लाने की तैयारी कर रही है, जबकि कांग्रेस के किसी स्टार प्रचारक का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है, परंतु वह प्रियंका गांधी या नवजोत सिद्धू के कार्यक्रम पर विचार कर रही है।

भाजपा के बागेश्वर विधानसभा प्रत्याशी चंदन दास के पक्ष में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा करके जहां मतदाताओं को अपने पक्ष में करने और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने का प्रयास किया। वहीं रैली की सफलता से भाजपा उत्साहित हैं। जिला महामंत्री डॉ. राजेंद्र परिहार ने इस रैली को सफल बताते हुए कहा कि रैली में कोविड नियमावली का पूर्ण ध्यान रखा गया।

उन्होंने कहा कि नुमाइश में मानक के अनुसार भीड़ थी, जबकि सोशल मीडिया के माध्यम से जनपद के आठ हजार से अधिक लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सुना। इसके लिए भाजपा ने मंडल और बूथ स्तर पर लाइव कार्यक्रम प्रसारित करने की व्यवस्था की गई थी। इधर, सूत्रों के अनुसार रविवार को भाजपा प्रदेश महामंत्री अजेय के कार्यक्रम में कपकोट विधानसभा में योगी आदित्यनाथ की सभा कराने पर विचार हुआ है। इधर, कांग्रेस के जिला प्रवक्ता विनोद पाठक ने बताया कि कांग्रेस नवजोत सिद्धू अथवा प्रियंका गांधी की जनसभा दोनों विधानसभाओं में कराने का कार्यक्रम बना रही है।