उत्तराखंड में चुनाव तैयारियों का जायजा लेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, पढ़े पूरी खबर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को उत्तराखंड में चुनाव तैयारियों का जायजा लेंगे। इस दौरान वह गढ़वाल की 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनाव रणनीति को अंतिम रूप देने के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की भी बैठक लेंगे।

रविवार को नड्डा सुबह 10 बजे दिल्ली से दून के लिए रवाना होंगे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे।

11 बजे के करीब नड्डा राजपुर रोड स्थित एक होटल में पहुंचेंगे जहां दोपहर 12 बजे से दो बजे तक वे पौड़ी, रूद्रप्रयाग, चमोली, टिहरी व उत्तरकाशी जिले की विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की तैयारी और रणनीति पर चर्चा करेंगे।

इस बैठक में पार्टी के विधानसभा संयोजक, प्रभारी व जिलाध्यक्ष आदि मौजूद रहेंगे। तीन बजे से पांच बजे तक नड्डा देहरादून और हरिद्वार जिलों के विधानसभा क्षेत्रों की बैठक लेंगे।

हरक प्रकरण से भाजपा हाईकमान खासा नाराज बताया जा रहा हैम ऐसे में नड्डा सरकार और संगठन के भी पेंच कसे गए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राज्य में अचानक पैदा हुई राजनीतिक परिस्थिति को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नाराज बताए जा रहे कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत से अलग से भी मुलाकात करेंगे। हरक प्रकरण से भाजपा खासी असहज हुई है। ऐसे में अब पार्टी उनकी नाराजगी को दूर करने के साथ ही उनके पेंच भी कसेंगे।