उत्तर प्रदेश में ओवैसी का बड़ा बयान , खुलेआम दी इनको धमकी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस को खुलेआम धमकी दी है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ‘असंसदीय’ टिप्पणी कर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है।

उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने यूपी पुलिस के कर्मियों को धमकी देते हुए कहा, “मैं पुलिस अधिकारियों को याद दिलाना चाहता हूं कि उन्हें इस तथ्य को जानने की जरूरत है कि योगी और पीएम मोदी हमेशा नहीं रहेंगे। हम मुसलमान निश्चित रूप से समय के लिए मजबूर हैं, लेकिन याद रखें कि हम आपके अत्याचारों को नहीं भूलेंगे।

हम आपके अत्याचारों को याद रखेंगे। अल्लाह आपको अपनी शक्ति से नष्ट कर देगा। हालात बदलेंगे, फिर कौन आएगा तुम्हें बचाने? योगी अपने मठ और मोदी पहाड़ों पर जाएंगे। फिर कौन तुझे बचाने आएगा।”

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यूपी पुलिसकर्मियों, पीएम मोदी और सीएम आदित्यनाथ के खिलाफ ओवैसी की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई है। भाटिया ने कहा कि ओवैसी हैदराबाद के सांसद हैं और उन्हें असंवैधानिक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि चुनाव आयोग ओवैसी की टिप्पणी पर संज्ञान लेगा और कार्रवाई करेगा।