देश के इस राज्य में कोरोना वायरस से 39 लोगों ने गवाई जान व 42 नए मामलों की हुई पुष्टि

देश में अभी कोविड-19 के 10477 सक्रिय मामले हैं और 1489 लोग ठीक भी हो चुके हैं. कोरोनावायरस से अब तक 414 लोगों की जान जा चुकी है. सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं. जहां आंकड़ा तीन हजार को छूने वाला है और मृतकों की संख्या 187 हो चुकी है.

राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण के 25 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इससे संक्रमित लोगों की संख्या बृहस्पतिवार को 1,101 हो गई. इन्दौर में दो संक्रमित लोगों की मौत भी हो गयी। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 55 हो गयी है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि इन्दौर में बुधवार रात 42 नए मामले सामने आए थे जिसके बाद राज्य में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 980 हो गए हैं।

राज्य में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 39 लोगों की जान इन्दौर में गई है। प्रदेश के कुल 52 जिलों में से 26 जिलों में कोरोना वायरस फैलने की पुष्टि हो चुकी है। प्रदेश के आगर मालवा और अलीराजपुर जिले में बुधवार को कोरोना वायरस के नए मरीज मिले थे।

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह नौ बजे तक टोंक में 11, जोधपुर में 10, झुंझुनू में दो और बीकानेर तथा अजमेर में एक-एक नया मामला आया है.