इस नए लूक मे मजर आई मृणाल ठाकुर , देख मचा हड़कंप

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मेकर्स और फिल्म की स्टार कास्ट जमकर प्रमोशन में लगे हुए हैं इसी क्रम में एक्ट्रेस मृलाण ठाकुर हाल ही में एक प्रमोशन एक्टिविटी में पहुंचीं।

ब्लैक लेदर पैंट्स और शर्ट पहने मृणाल ठाकुर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर दिया गया। असल में मृणाल ने अनबटन शर्ट पहनी थी जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया गया।

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव सोनिया’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ने काफी तेजी से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। साल 2021 में वह ‘धमाका’ और ‘तूफान’ जैसी फिल्मों में काम करती नजर आईं। ये दोनों ही फिल्में चर्चा का विषय बनी रहीं और इन्हें काफी लोकप्रियता मिली। हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल्स कब किस बात पर सेलेब्स की क्लास लगा दें कहना मुश्किल होता है।

रेड कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में मृणाल की तस्वीरें जब इंटरनेट पर आईं तो ट्रोल्स को मौका मिल गया। एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर कॉमेंट किया, ‘अरे शर्ट का बटन को बंद कर लो दीदी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पैंट की जगह कहीं और उंगली रखो।’