इस नए लुक मे नज़र आई नुसरत जहां, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

एक यूज़र ने तो हदें ही पार कर दी। नुसरत के लिए अपशब्दों को इस्तेमाल करते हुए उस यूज़र ने पूछ डाला कि अब ढ़ोंग क्यों कर रही हो? हांलाकि नुसरत पर इस तरह की ट्रोलिंग का ज्यादा असर नहीं पड़ा रहा है।

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉए कर रहीं नुसरत ने हाल ही में अपने बेबी बंप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। नुसरत के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

नुसरत की इस तस्वीर को देख कुछ यूज़र्स ने सवाल खड़े कर दिये। एक यूज़र ने सवाल किया कि ‘किस दुख में सिंदूर लगाया है?’, तो एक यूज़र ने कहा कि ‘मुझे लगा था कि तुमने कहा था तुम शादीशुदा नहीं हो, फिर ये सिंदूर क्यों?’।

इसी बीच, नुसरत की एक तस्वीर पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा है। दरअसल, हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक विज्ञापन की तस्वीर शेयर की थी। उस विज्ञापन में नुसरत ने साड़ी पहनी है, मांग में सिंदूर लगाया हुआ है, साथ ही अपने हाथ में मंगलसूत्र की तरह दिख रहा ब्रेसलेट भी पहना हुआ है।

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां(Nusrat Jahan) पति निखिल जैन(Nikhil Jain) के साथ चल रहे विवाद के चलते सुर्खियों में छाई हैं।

बीतें दिनो, खबरें आईं थीं, कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद नुसरत ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अमान्य बताया था। वहीं निखिल जैन ने भी कई गंभीर आरोप नुसरत पर लगाएं हैं। नुसरत जहां प्रेग्नेंट भी हैं। निखिल ने नुसरत की प्रेग्नेंसी की जानकारी होने से भी इंकार किया था।