इस नए अंदाज मे नज़र आई सोनाक्षी सिन्हा, देखते रह गए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जहां अपनी अपमकिंग वेब शो ‘डबल XL’ लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म के जरिए सोनाक्षी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। तो वहीं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मणी रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन से एक बार फिर से वापसी को तैयार है।

इन दिनों ही फिल्मों ‘डबल XL’और ‘पोन्नियिन सेलवन’ के रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट सामने है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘डबल XL’अगले साल की शुरुआत में यह पर्दे पर आ सकती है तो वहीं एक बार फिर से ‘पोन्नियिन सेलवन’ के रिलीज डेट बदल गया है। अगले साल अप्रैल में रिलीज होनी वाली ये फिल्म अब गर्मी के दिनों में रिलीज होगी।

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी की ‘डबल XL’ अगले साल की शुरुआत में यह पर्दे पर आ सकती है। ड्रामा और कॉमेडी से लबरेज यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी देगी। सोनाक्षी अभी दिल्ली में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू कर रही हैं। वह नवंबर तक फिल्म का शूट पूरा होने की उम्मीद कर रही हैं और फिल्म के आखिरी शूट के बाद मेकर्स रिलीज डेट की घोषणा करेंगे।

आपको बता दें कि ‘डबल XL’ में सोनाक्षी के साथ-साथ हुमा कुरैशी और अभिनेता जहीर इकबाल भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। मुदस्सर अजीज और आश्विन वर्दे इसके प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं। फिल्म की कहानी मोटापे का शिकार हुईं महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। ‘हेलमेट’ के निर्देशक सतराम रमानी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।