इस नए अंदाज में नजर आई अंकिता लोखंडे, देख चौक उठे फैसं

गौरतलब है कि बीते हफ्ते अंकिता लोखंडे ने ऐलान किया था कि वो सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रही हैं। अंकिता लोखंडे ने लिखा था, ‘ये गुडबाय नहीं है….अब हम कुछ समय बाद मिलेंगे….।’ इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे की पोस्ट सामने आने के बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

इस पोस्ट के जरिए अंकिता लोखंडे ने अपने फैंस के नाम एक संदेश भी भेजा है। अपनी पोस्ट में अंकिता लोखंडे ने लिखा, दूरी से कोई फर्क नहीं पड़ता। ये बात सच है कि शाम ढ़लते ढ़लते हम सभी एक ही आसमान के नीचे आ जाते हैं।

अंकिता लोखंडे की पोस्ट सामने आते ही उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। फैंस बीते कई दिनों से अंकिता लोखंडे की वापसी का इंतजार कर रहे थे। अंकिता लोखंडे की पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गई है। फैंस दावा कर रहे हैं कि वो अंकिता लोखंडे को काफी मिस कर रहे थे।

कल यानी 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ एनिवर्सरी है। ठीक एक साल पहले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी से पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और कोस्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है।

कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) स्टार अंकिता लोखंडे समंदर की लहरों को देखती नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि जैसे वो किसी के ख्यालों में खोई हुई हैं।