इस नए अंदाज मे नज़र आई अभिनेत्री निधि अग्रवाल, देख लोग हुए दीवाने

निधि ने कहा कि मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैं फिल्म का हिस्सा हूं क्योंकि यह इतनी बड़ी हिट थी मुझे लगता है कि यह पहली बार था जब मैं भीड़ के सामने आई। वह भीड़ जिसे मैं प्यार करती हूं। यह पहली बार था जब मुझे एक स्टार की तरह प्यार लोगों का अटेंशन मिला।

फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था इसमें अभिनेत्री नाभा नटेश सत्यदेव ने भी अभिनय किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए निधि को बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के लिए पेश किया।

निधि ने कहा, मैं इस फिल्म को हिंदी में बनते हुए देखना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि अगर इसे हिंदी में बनाया जाए तो यह एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म होगी यह फिर से अच्छा प्रदर्शन करेगी।

यह पूछे जाने पर कि हिंदी रीमेक में राम पोथिनेनी का किरदार किसे निभाना चाहिए, निधि एक बच्चे की तरह हंसी के साथ जवाब देती है, मुझे लगता है कि राम को खुद भूमिका निभानी चाहिए – या मुझे, आप क्या कहते हैं? क्या मुझे आईस्मार्ट शंकर बनना चाहिए किक मारना चाहिए?

तेलुगु ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर में अभिनेत्री निधि अग्रवाल के प्रदर्शन ने उस फिल्म उद्योग के व्यावसायिक सिनेमा में उनकी जगह पक्की कर दी। निधि का कहना है कि अगर फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाया जाता है तो क्या वह मुख्य भूमिका निभाना चाहेंगी।

तेलुगु हिट में, अभिनेता राम पोथिनेनी ने आईस्मार्ट शंकर की मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म में कमर्शियल हिट होने के सारे गुण थे। निधि को लगता है कि इसका हिंदी रीमेक भी उतना ही सफल होगा।