इस नए अंदाज मे नज़र आई सनी लियोन, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

अभिनय के अलावा सनी लियोनी अपने फैंस के बीच स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सनी फिल्मों के साथ-साथ अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव नजर आतीं हैं.

वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल भी धड़का ही देती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं. उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं.

दरअसल अभिनेत्री सनी लियोन ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत ही सुंदर ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है.

अभिनेत्री सनी लियोन ने जो वीडियो और फोटो शेयर किया है उसमें वह पिंक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. वीडियो में वे घूम रहीं हैं. उनका पिंक घाघरा उनपर बहुत ही शूट कर रहा है.

एक तस्वीर में अभिनेत्री सनी लियोन अपने पति के साथ गणेश पूजन करती हुई नजर आ रही हैं. वो हाथ जोड़े हुए गणेश प्रतिमा के सामने बैंठी नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग और खास पहचान बनाने का काम किया है. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) की गणेश उत्सव के अवसर पर कुछ खास तस्वीरें सामने आई है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.