दिल्ली के इन इलाकों में 17 सितंबर तक होगा ये , जान ले पूरी बात वरना हो जाएंगे परेशान

इस दौरान जिन इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी उनमें – गोपाल नगर, लोकेश पार्क, दिचाऊं गांव, मित्रांऊ गांव, कैर गांव, सुरखपुर, शिव एंक्लेव, हीरा पार्क, नजफगढ़ पार्क, निर्मल विहार, गुप्ता मार्केट, अग्रवाल कॉलोनी, एकता विहार, गोपाल नगर कॉलोनी समूह, कृष्णा विहार और श्री कृष्ण कॉलोनी शामिल हैं।

अराधना एंक्लेव, बाबा हरिदास नगर, बाबा हरिदास कॉलोनी, सैनिक एंक्लेव, नवीन पैलेस, विनोबा एंक्लेव एंड एक्सटेंशन, सूर्य कुंज और सरस्वती कुंज, झड़ौदा गांव, महेश गार्डन, जनता विहार और एक्सटेंशन और सत्यम पुरम निकटवर्ती कॉलोनियों के समूह में भी जलापूर्ति बाधित है।

इससे पहले जारी एक बयान में डीजेबी ने कहा था कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के कुछ हिस्सों में 20 सितंबर तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी। पानी के टैंकर मंगाने के लिए निवासी टोल फ्री नंबर 18001217744 और 8527995818 पर कॉल कर सकते हैं।

डीजेबी ने एक बयान में कहा कि मरम्मत कार्य पूरा होने तक, संभवत: 17 सितंबर तक पाइपलाइन के माध्यम से पानी उपलब्ध नहीं होगा। तब तक निवासियों को टैंकरों के माध्यम से पानी उपलब्ध कराया जाएगा।

दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) ने बुधवार को कहा कि भारी बारिश के कारण दिचाऊं कलां भूमिगत जलाशय में समस्या के चलते दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में 17 सितंबर तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी।