सुशांत केस में फंसे सलमान खान , कोर्ट ने भेजा नोटिस, करने को कहा…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एडवोकेट सुधीर ओझा ने 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज की। उन्होंने आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की थी.

 

जिसमें उन सभी को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

इसके साथ ही, अदालत ने उनकी उपस्थिति के लिए एक तारीख भी निर्धारित की है। तदनुसार, उन्हें 7 अक्टूबर, 2020 को अदालत में पेश होना है।

अदालत ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा की शिकायत। इन सभी को जिला न्यायालय से इस संबंध में नोटिस जारी किया गया है।

मुजफ्फरपुर जिला अदालत ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक बड़ा आदेश जारी किया है। कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर समेत 8 बॉलीवुड हस्तियों को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिला अदालत ने कहा है कि इन सभी को अदालत में या तो स्वयं या अपने वकील के माध्यम से अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करनी होगी।