टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार, इमरान खान की ये चाहत रह गयी अधूरी

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार झेलनी पड़ी है। पाकिस्तान की इस हार से न केवल पाक क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूटा है, बल्कि इमरान खान की हसरतों को भी झटका लगा है।

गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की हार के साथ ही इमरान खान की वह चाहत अधूरी रह गई, जिसकी इच्छा तक वह जाहिर कर चुके थे। पाकिस्तान टीम द्वारा ऑस्ट्रेलिया को हराने पर इमरान खान दुबई जाने की योजना बना रहे थे, मगर अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

दरअसल, बात कुछ यूं है कि अगर पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया को हरा देती तो वह फाइनल में पहुंच जाती और ऐसी स्थिति में पाक का मुकाबला दुबई में न्यूजीलैंड से होता। पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला देखने इमरान खान दुबई जाने वाले थे, मगर अब वह नहीं जा पाएंगे, क्योंकि पाकिस्तान फाइनल से हट चुका है। पाकिस्तान के जियो न्यूज ने इस बात की जानकारी दी थी कि अगर पाक टीम फाइनल खेलती तो खुद इमरान खान दुबई पहुंचकर यह मैच देखते।

सूत्रों के हवाले से कहा था कि पाक के जीतने की स्थिति में इमरान खान ने दुबई जाने और वहां टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने की इच्छा जाहिर की थी। इतना ही नहीं, सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद खान ने भी उनसे दुबाई जाकर मैच जीतने की गुहार लगाई थी। मगर पाकिस्तान के हारते ही सारा समीकरण बिगड़ गया और सारी हसरतें अधुरी रह गईं।