सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने गई महिला की आंखों में मिर्च डालते हुए एक शख्स ने किया ऐसा घिनौना काम

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो सामने आया है। जिसमें महिला की आंखों में मिर्च डालते हुए एक शख्स दिखाई दे रहा है। दरअसल यह महिला सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी। महिला की आंखों में मिर्च स्प्रे से डाली गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि केरल के कोच्चि के पुलिस कमिशनर के दफ्तर के बाहर महिला के साथ यह घटना हुई। जब यह घटना घट रही थी उसी दौरान वहां पर एक शख्स मौजूद था जिसने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

महिला के चेहरे पर एक युवक ने अचानक से मिर्च का स्प्रे डाल दिया ऐसा वीडियो में दिखाई दे रहा है। साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही महिला के चेहरे पर स्‍प्रे किया जाता है वह घबरा जाती है। महिला स्प्रे से बचने के लिए भागती हुई नजर आ रही है लेकिन युवक महिला का लगातार पीछा करता है और उस पर मिर्च के पाउडर का स्प्रे करता रहा।

खबरों के अनुसार बिंदू अम्मिनी इस पीड़ित महिला का नाम बताया जा रहा है। यह महिला समाजसेविका पेशे से हैं। जैसे ही बिंदू अम्मिनी के चेहरे पर मिर्च पाउडर डाला गया उसके बाद उन्हें अस्पताल ले गए। बता दें कि अय्यपा मंदिर जाने के मामले में बिंदू अम्मिनी के साथ अन्य समाजसेविका त्रुप्ति देसाई और बाकी 4 महिलाएं केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर मंगलवार को आई थीं।