रागिनी एमएमएस सीरीज में एक बार फिर सनी लियोन, चमक का मजा डबल करने के लिए मैं…

सनी लियोनी का साल 2014 में आया गाना ‘बेबी डॉल’ काफी हिट हुआ था। ये गाना फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ का था. वहीं सनी एक बार फिर रागिनी सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो भी अब सामने आया है।

 

रागिनी एमएमएस सीरीज में सनी लियोन एक बार फिर हॉट पर्द पर नजर आएंगी। जी हां आपको बतादें की सोसल मीडिया पर सनी लियानी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सनी लियोनी ने ‘चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं।’

जी हां आपको बतादें वीडिया में सनी लियानी ने कह रहीं है, कि कह रही हैं, ‘सो मच चमक, सो मच धमक, लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा।’ साथ ही सनी ने कहा, ‘चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं।’ नी ने यह भी लिखा है कि, ‘सनी के बिना #RaginiMMSReturns ?? हो ही नहीं सकता!’

सनी लियोनी के इस वायरल ​वीडियो व इंस्टाग्राम पर पोस्ट ने तो सनी को कईयों के दिल जगह दे दिया है। जी हां ये हम नहीं नहीं बल्की इंस्टाग्राम पर उनके 28 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स व सोसल ​वीडियो के लाइक, कमेंट व व्यू बताते है। आखिर में इस वीडियो में सनी कहती हैं, ‘सनी के बिना रागिनी, नो वे..’ इससे साफ जाहिर है कि आने वाली रागिनी सीरीज में सनी लियोनी एक बार फिर धमाल मचाती दिखाई देने वाली हैं।

बता दें कि सनी लियोनी वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में नजर आएंगी।जैसा की आपको बतादें की यह दूसरा सीजन है जिसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भूमिका अदा करेंगे। वहीं बात अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दे की वर्क फ्रंट तो सनी को पिछली बार अर्जुन पटियाला फिल्म में देखा गया था।