लॉकडाउन के बीच दीपिका व रणवीर को लेकर बड़ा खुलासा, वाट्सऐप ग्रुप में की …

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने फोन के एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें जहां एक तरफ साक्षात्कार की तारीफ की जा ही है. वहीं दूसरी तरफ वाट्सऐप ग्रुप पर इसकी शिकायत कर दी. इसके साथ ही इस एक खुलासा व हो गया है कि दीपिका के फोन में रणवीर सिंह का नंबर ‘हैंडसम’ के नाम से सेव है. बता दें कि हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि हर समय उनकी कुछ न कुछ करने की आदत से रणवीर बहुत ज्यादा परेशान हैं व उन्होंने इसकी शिकायत परिवार के वाट्सऐप ग्रुप में कर दी.

रणवीर सिंह ने एक साक्षात्कार में बताया कि घर पर मेड नहीं आ पा रही है तो घर का सभी कार्य खुद कर रहे हैं. ऐसे में सफाई करते वक्त उनकी पीठ में खिंचाव आ गया.

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व एक्टर रणवीर सिंह की जोड़ी. दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन में दोनों स्टार्स घर में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच दोनों की कई खूबसूरत फोटोज़ व वीडियो फैंस को देखने को मिली हैं. इसी बीच दीपिका पादुकोण अपने फोन के एक स्क्रीनशॉट को लेकर चर्चा में आई हैं.