कोरोना महामारी के बीच योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, शुरू करने जा रहे…

यूपी सरकार को विद्यार्थियों की सुरक्षा के विषय को गंभीरता से लेना चाहिए और उस पर विचार कर फैसला लेना चाहिए। प्रियंका गांधी ने आगे लिखा है .

 

विद्यार्थियों का कहना है कि ऑनलाइन क्लासेज चल ही रही हैं इसलिए विद्यार्थियों की बात सुनना, सुरक्षा से जुड़े कदम उठाना और उनके व उनके परिवार की चिंता को समझकर फैसला लेना जरूरी है।

योगी सरकार ने MBBS की कक्षाएं और परीक्षा शुरू करने का फैसला लिया है। सीएम योगी के इस फैसले को लेकर कांग्रेस महासचिव ने सीएम योगी पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि- देश में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं ऐसे में यूपी सरकार द्वारा एमबीबीएस के छात्र-छात्राओं की कक्षाएं शुरू करने का फैसला विद्यार्थियों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाला हो सकता है।

भारत में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। हर रोज कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की रिकॉर्ड संख्या दर्ज की जा रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 19,906 नए केस सामने आए हैं और 410 लोगों की मौत हो गई है।

एक और जहां लगातार बढ़ रहे कोरोना केस से लोगों में दहशत का माहौल है, तो वहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ऐसे समय में विद्यार्थियों की सुरक्षा को खतरे में डालने में लगी है।