कोरोना महामारी के बीच , इस देश में गायब हो रहे लोग , अब तक…

पश्चिमी देशों को जानकारी लीक करने के आरोपों को अफवाह बताकर की सोशल मीडिया पर लिखा कि दोस्तों मेरे और मेरे परिवार के लिए सबकुछ ठीकठाक है.

 

इसके बाद शी झेंगिल ने वुहान लैब के डायरेक्टर के लिए लिखी पोस्ट में लिखा कि चाहे कितनी भी मुश्किल आए, जानकारी लीक नहीं होगी. हमने कुछ भी गलत नहीं किया है.

सोशल मीडिया पर अफवाह हैं कि शी झेंगिल ने कोरोना को लेकर कुछ जानकारी पश्चिमी देशों को दी हैं. चीनी अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबित शी झेंगिल ने इस अफवाह के फैलने के बाद इस बारे में सोशल मीडिया (Media) पर जानकारी दी.

विज्ञान में मजबूत भरोसा रखकर मैं कह सकती हूं कि एक दिन मुलीबत के बादल छंट जाएंगे और सूरज की रोशनी साफ दिखाई देगी. दरअसल विदेशों की सोशल मीडिया (Media) के एक अफवाह में कहा जा रहा है .

वुहान लैब की डायरेक्टर शी झेंगिल ने कुछ खुफिया जानकारी पेरिस के दूतावास में दी है हालांकि रिपोर्ट में ये नहीं बताया जा रहा है कि शी झेंगिल कहां हैं.

चीन में वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वॉयरोलॉजी की बड़ी वॉयरोलॉजिस्ट शी झेंगिल जो ‘बैट वूमेन’ के नाम से मशहूर है, रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई हैं.बताया जा रहा हैं कि वहां वुहान लैब और कोरोना को लेकर बहुत कई खुफिया बातें जानती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना को लेकर वहां कई ऐसी गुप्त बातें जानती हैं,जो चीन को मुसीबत में डाल सकती हैं. हालांकि उनके द्वारा पश्चिमी देशों को कोई भी जानकारी लीक करने की बात से इंकार किया जा रहा है.

चीन के वुहान लैब में काम करने वाली शी झेंगिल को चमगादड़ों और उसपर लेकर रिसर्च को लेकर दीवानगी की वजह से उन्हें बैट वूमेन कहा जाता है. वहां चमगादड़ों में मौजूद वायरस पर भी रिसर्च कर रही हैं.