कोरोना महामारी के बीच जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की गरीबों की मदद, 1 लाख लोगों तक पहुंचाया…

एक्ट्रेस ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा ”मैं वास्तव में आज मुंबई रोटी फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करती हूं, जिसे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त श्री डी शिवानंदन चलाते हैं. महामारी के दौरान रोटी बैंक ने अब तक लाखों भूखे लोगों के लिए भोजन तैयार किया और उसे वितरित किया है.

वे इस बात का सटीक उदाहरण हैं कि #kindnessbrigade क्या करने की ख्वाहिश रखता है और मुझे इस दौरान उनकी मदद करने मे गर्व महसूस हुआ. हम बस एक बार जिंदगी को जीते हैं! आइए, इस जीवन को दूसरों की मदद करने और अपने आसपास के लोगों की #storiesofkindness को साझा करने के द्वारा इसके लायक बनाएं!

आपको बता दें, अपनी NGO, YOLO फाउंडेशन के साथ मिलकर एक्ट्रेस ने रोटी बैंक के साथ हाथ मिलाया है जो इस महीने 1 लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी. वहीं, फीलाइन फाउंडेशन के साथ एक्ट्रेस सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद करेंगी. वे फ्रंट लाइन वर्करों को भी मास्क और सैनिटाइजर बाटेंगी, जिसमें मुंबई पुलिस शामिल है जो महामारी के बीच लगातार काम कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने आज मुंबई में लोगों को खाना वितरित किया और उनसे बातें भी की पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस कोरोना को लेकर अपने सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर रही थीं.

एक्ट्रेस लगातार सलमान खान के NGO बीइंग ह्युमन के साथ मिलकर भी ऐसे काम पहले भी कर चुकी हैं. जिसके बाद आज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मुंबई की रोटी फाउंडेशन को शुक्रिया कहा है जो शहर में लोगों को खाना खिलाती है. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में लिखा ”मदर टेरेसा ने एक बार कहा था, “भूख शांत होने पर शांति की शुरुआत होती है.”

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्टर्स जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों कोरोना महामारी के बीच मदद के लिए आगे आईं हैं. बीते रोज एक्ट्रेस जैकलीन ने YOLO नामक एक फाउंडेशन की स्थापना की है.

जिसके बाद वो आज से मुंबई में लोगों की मदद करते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस ने अब से कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हमें गरीब लोगों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं.