कोरोना संकट के बीच आई ये नयी आफत, परेशान हुए लोग, घरो में घुसा…

इसी के साथ इस दौरान कई जिलों में नदी-नाले उफान पर है। वहीँ विजयवाड़ा के कई नीचले हिस्सों में भारी बारिश के चलते जलभराव हो गया है।

इस दौरान लोगों का सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आया। वहीँ बीते रविवार की शाम शहर के कई कॉलोनियों में जमकर बारिश हुई व यह मुसलाधार बारिश करीब दो घंटे तक बरसती ही रही। वहीँ कॉलोनियों में जलभराव होने से लोग बहुत ज्यादा देर तक परेशान हो गए।

इसी के साथ विजयवाड़ा में हुई भारी बारिश से कॉलोनियों में बनी नालियां का पानी सड़क पर बह रहा था। इस दौरान इस्लामपेट, विंच पेट, कोत्तापेट, केएल राव नगर, रोटरी नगर, उर्मिला नगर, विद्याधरपुरम व भवानीपुरम में कॉलोनियां जलमग्न हो गई। वहीँ कई लोगों के ज़िंदगी में एकदम से उफान आ गया।

प्रातः काल से शाम तक भारी बारिश हुई। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत मुसलाधार बारिश से जिलों में सड़कें जलमग्न हो गई। वहीँ गोदावरी जिले के रंपाचोड़ावरम में रिकॉर्ड स्तर पर बारिश हुई व अमलापुरम, राजमंड्री में लगातार बारिश होती रही। इसके अतिरिक्त प्रोदुट्टूर, ताड़ेपल्ली व विजयवाड़ा में मुसलाधार बारिश से कॉलोनियों के कई घरों में पानी घुसा।

इन दिनों बारिश बहुत तेजी से अपना रुख बदल रही है। कहीं-कहीं बहुत अधिक तो कहीं-कहीं बारिश के नामोनिशान नहीं दिखाई पड़ रहे हैं। इस बीच आंध्र प्रदेश के कई जिलों में बीते रविवार की