बिहार चुनाव के बीच इस नेता पर हुआ तोडफ़ोड़ हमला , फाड़े कपड़े हुआ बूरा हाल…

वहीं, इस मामले में पुलिस स्टेशन ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ लोग इस संबंध में कहते हैं कि बदमाशों ने उम्मीदवार को बदनाम करने और उसकी छवि धूमिल करने के इरादे से घटना को अंजाम दिया है, या हताशा में, बदमाश ने चुनाव से पहले यह कदम उठाया है। यह भी कहा जा रहा है कि इस घटना को किसी अन्य उम्मीदवार द्वारा अंजाम दिया जा सकता है।

 

मामले में, आरजेजेपी के उम्मीदवार गोपाल कुमार ने बताया कि वह अपने बरबीघा शहर कार्यालय से अपने गांव टूस जा रहे थे। इस दौरान उखड़ी गांव के पास कुछ नकाबपोश युवकों ने उनकी कार रोक दी। इसके बाद वे उनसे लड़ने लगे।

बदमाशों ने न केवल मारपीट की बल्कि उनके कपड़े फाड़ दिए और उन पर स्याही भी फेंकी। इस कृत्य को अंजाम देने के बाद सभी वहां से भाग निकले। गोपाल कुमार ने जयरामपुर पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

अब इस मामले में आरजेजेपी के उम्मीदवार गोपाल कुमार ने जयरामपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि, यह कहा जा रहा है कि बदमाशों ने उम्मीदवार को बदनाम करने के इरादे से यह हरकत की है। यह भी कहा जा रहा है कि उपद्रवियों द्वारा चुनाव से पहले हताशा में यह कदम उठाया गया है। फिलहाल, उपद्रवियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई है। कोरोना संकट के बीच होने वाला यह पहला चुनाव है। इस बीच शेखपुरा के बरबीघा में प्रत्याशी के साथ मारपीट और तोडफ़ोड़ का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, यहां राष्ट्रीय जनता पार्टी (RJJP) के उम्मीदवार की पिटाई की गई और उस पर स्याही फेंकी गई और उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए।